Header Ads Widget

Responsive Advertisement

How to popular on instagram 2020?

How to popular on instagram 2020? इंस्टा पर पॉपुलर कैसे होते है।



हेलो एंड वेलकम गाइस स्वागत है हमारे ब्लॉक के अगले पोस्ट में आज मैं आपको बताऊंगा कि कैसे इंस्टाग्राम पर फेमस होते हैं
 आज के टाइम में सोशल मीडिया साइट्स पर हर कोई फेमस होना चाहता है।
इंस्टाग्राम प्लेटफार्म आज के समय में बहुत ज्यादा फेमस प्लेटफार्म है इसके लाखों करोड़ों यूजर्स है और दिन-ब-दिन यूजर्स इसके बढ़ते जा रहे हैं अगर आप भी इंस्टाग्राम पर फेमस होना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही कारगर साबित होगा।
 सोशल मीडिया साइट्स में बोसेस प्लेटफार्म है जैसे कि फेसबुक हुआ पर फेसबुक पर आजकल इतनी यूजर्स नहीं है जितने कि इंस्टाग्राम पर आ रहे हैं इंस्टाग्राम दिन-ब-दिन बहुत पॉपुलर प्लेटफार्म बनते जा रहा है इसके बहुत से यूजर है जोक इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा फेमस है उनके फॉलोअर्स लाखों में है अगर आप भी उनमें से एक बनना चाहते हैं तो यह पोस्ट सिर्फ और सिर्फ आपके लिए हैं बहुत सी ऐसी सेलिब्रिटीज है जो कि इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं अब आप भी सोच लीजिए अगर सेलिब्रिटी स्टाग्राम का उपयोग करते हैं तो आपको भी जरूर करना चाहिए आज मैं आपको बताऊंगा कि इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए और अपनी प्रोफाइल को कैसे मैनेज करें और कैसे अपने लाइफ बढ़ाएं।

आपको मैं पहले ही बता देना चाहता हूं कि मैं आपको ऐसा कोई भी टूल नहीं बताऊंगा जिससे कि आप फॉलोअर्स बढ़ाएं।
जैसे कि ऑटो फूल और ऑटो लाईकर हो गया मैं ऐसे कोई भी टूर आपको सजेस्ट नहीं करूंगा क्योंकि इन सारी टूल्स का उपयोग करके अपनी आईडी को बेकार बनाना होता है ना कि आपकी आईडी ब्लॉक करेगी बल्कि आपकी आईडी बैन भी हो सकती है इसलिए मैं आपको ऐसे किसी भी टूल के बारे में नहीं बताऊंगा।
मैं आपको 100% सही जानकारी देने वाला हूं जिससे कि आप फॉलो वर्ष बड़ी आसानी से बड़ा लेंगे और आपकी आईडी ना तो बहन होगी वह ना ही इंस्टाग्राम उसे हटाएगा।

तो दोस्तों आपके मोबाइल में इंस्टाग्राम जरूर इंस्टॉल होगा आपके एंड्राइड फोन में अब उसका उपयोग करते होंगे।
अब आपने इंस्टाग्राम की आईडी बना ली होगी तो मैं आपको बताता हूं कैसे इंस्टाग्राम पर पर पॉपुलर होते हैं।



How to popular on instagram?

1. दोस्तों इंस्टाग्राम पर पॉपुलर होने का सबसे बेस्ट आईडिया है जो है कि आप इंस्टाग्राम पर रेगुलर पोस्ट करते रहें जिससे की आपके व्यूवर्स देखेंगे कि आप रोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं जिससे कि आपको वह लोग जानने लगेंगे और आपकी पब्लिसिटी बढ़ेगी।

2. नंबर दो भी दोस्तों में आपको बताऊंगा कि आप इंस्टाग्राम पर डाली अपनी स्टोरी डालें।
तो दोस्तों अब आप पूछेंगे की स्टोरी डालने से होता क्या है तो आपको मैं बता दूं स्टोरी डालने से जिन लोगों को आप फॉलो नहीं करते क्या जो लोग आपको फॉलो नहीं करते उन तक आप की स्टोरी पहुंचती है और जो लोग स्टोरेज देखता है वह आपके बारे में जान पाता है और आप को फॉलो करने के चांस बढ़ जाते हैं इसे आपका अकाउंट धीरे-धीरे ग्रो होने लगता है।

3. नंबर 3 पर आपको मैं बताऊंगा कि आप हर रोज एक घंटा निकालकर इंस्टाग्राम पर दें जिससे कि आपकी आईडी एक्टिव रहेगी और इंस्टाग्राम समझेंगे कि आपकी आईडी एक्टिव है और उसको वायरल करने के चांसेस बढ़ जाएंगे ।

4. नंबर चार पर दोस्तों मैं आपको बताऊंगा कि रोज आप लोगों को फॉलो करें 10 15 लोगों को आप  रोज फॉलो करें।
इससे दोस्तों होता है क्या है कि आपकी आईडी के बारे में लोग जान पाते हैं उन तक आपकी आईडी का नोटिफिकेशन पहुंच जाता है कि आपने उनको फॉलो किया जब वह लोग 10 15 लोगों को आप फॉलो करेंगे उनमें से कुछ लोग आपको फॉलो बैक करेंगे जिससे आपके फॉलोअर्स बढ़ेंगे बाद में आप उन लोगों को अनफॉलो कर सकते हैं।
5. नंबर पांच पर दोस्तों मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप लोग रोज दूसरे लोगों को लाइक्स करें जिनके कम फॉलो वर्ष हो जिनके लाइक्स कमाते आप उन लोगों को फॉलो करें और उनको लाइक करें जिससे कि आपकी आईडी का नोटिफिकेशन उनको पहुंच जाएगा और आपको वह फॉलो करेंगे और लाइक्स भी देंगे।

6. नंबर 6 पर दोस्त मैं आपको बताऊंगा कि आप लोग दूसरे लोगों को कमेंट करें जिनकी फॉलोअर्स कम हो जिनके लाइट्स कम उनको आप कमेंट करें रोज उससे होता है क्या है क्या आपकी आईडी की इंगेजमेंट बढ़ती है और लोग आपको फॉलो करने लग जाते हैं।

7. नंबर 7 पर मैं आप लोगों को सबसे बेस्ट ट्रिक्स के बारे में बता रहा हूं।
सबसे पहले अपना इंस्टाग्राम ओपन कीजिए।
ओपन करने के बाद उस पर सर्च कीजिए @mr_ranjeet_05 और इस आईडी को फॉलो कीजिए।
दोस्तों फॉलो करने के बाद जब भी आपको पोस्ट करें तो इस आईडी को साथ में टेक करो और इस आईडी की जितने भी पोस्ट है उन पर आप लाइक्स और कमेंट कर दीजिए इससे होगा कि जितने भी इतने भी लोग इस आईडी पर आएंगे इस पोस्ट को पढ़कर वह भी आपको फॉलो बैक करेंगे क्योंकि मैंने आईडी साइट पर बता दी है तो दोस्तों एक दूसरे को सपोर्ट करो और इंस्टाग्राम पे पॉपुलर बन जाओ एक बार अगर आपकी आईडी इंस्टाग्राम पर छा गए उसके बाद में आपको कोई नहीं रोक सकता।

धन्यवाद।

How to download instagram videos,photos?

नमस्कार दोस्तों अब मैं आपको बताऊंगा कि इंस्टाग्राम की फोटोस और वीडियोस आप अपने मोबाइल में गैलरी में कैसे सेव कर सकते हैं उनको डाउनलोड करके।
1. से पहले अपने गूगल प्ले स्टोर पर जाए सर्च बार में सर्च कीजिए fast save इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए।


2. डाउनलोड करने के बाद एप्प ओपन कीजिए जो बीच में परमिशन मांग रहा है उसे अलाव कीजिए अभी आए पाप कोरी टाइप कर देगा आपके इंस्टाग्राम पर जिस किसी भी फोटोस वीडियो को आप लोग डाउनलोड करना चाहते हैं उसको यूआरएल को कॉपी कीजिए।
यूआरएल को पिक करने के बाद आपका वीडियो ऑडियो फोटोस जो भी है जिसका अपनी वार को पिक है वह आपके गैलरी में सेव हो जाएगा।

तो दोस्तों आप सभी से यह पोस्ट बहुत पसंद आया होगा अगर आपको इसके बारे में कोई और जानकारी चाहिए तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके  बता सकते हैं
अगर आप मेरी बताई गई स्टेप्स को फॉलो करते हैं तो आप फेमस हो सकते हैं।


Keywords instagram,how to popular on instagram,how to download instagram photos videos.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ